Tally Prime Shortcut Keys PDF Download हिंदी में 2023

नमस्कार दोस्तों आज मे आप को Tally Prime Shortcut Keys PDF उपलब्ध करवाने वाला हु। दोस्तों मुझे बहुत दिनों से आप सभी के Comments आ रहे थे। की सर Tally Prime के Shortcut Keys PDF में दीजिये। जिससे कि हमे ईन सभी Tally Shortcut key को पढ़ने मे आसानी हो सके।

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं। की Tally Prime जो कि Tally Erp 9 का एक Update वर्जन है। जिसे User को अत्यधिक सुविधा और Advance Level पर कार्य करने के लिए तैयार किया गया है। और इसकी खास बात है। की Tally Erp 9 Shortcut Key में जो भी कमियां थी। उसे Tally Prime मे पूरा किया गया है।

दोस्तों यदि आप Tally Prime Software का उपयोग करते हैं। तो आप को Tally Prime Shortcut Keys PDF 2023 जरूर Free में Download करना चाहिए। ताकी आप ईन Shortcut Key को याद करके एक Profesional Accountant बन सके।

Tally Prime Shortcut Keys PDF Download

Tally Prime Shortcut Keys List  

Alt+G –  Alt+G के द्वारा यूजर Tally Prime में कार्य करते समय किसी भी रिपोर्ट को आसानी से देख सकता है। तथा बाद में उसी स्क्रीन पर वापसी भी आ सकता है।

Alt+K – इस Key का प्रयोग Tally Prime के Main Menu को खोलने के लिए किया जाता है। जहाँ से आप New Company Create, Company को Alter तथा Company को Remote Access आदि कर सकते है।

Alt+Y – इस Key का प्रयोग Company के Data का Backup, Restore तथा Data को Split आदि करने के लिए किया जाता है। यह Key आप को Tally Prime की स्क्रीन पर भी दिखाई देगी।

Alt+Z – Alt+Z के प्रयोग से यूजर कंपनी के Data को किसी भी Client या Server से Exchange कर सकता है। Tally Prime का यह बहुत ही एडवांस फीचर्स है। जो यूजर को बहुत सुविधा देने वाला है।  – Read More 

Download Tally Prime Shortcut Keys PDFClick Here

इन्हे भी पढे –

  1. Tally Prime क्या है। Tally Prime को Dowmload और Install कैसे करे।
  2. Tally Prime में Company कैसे बनाये।
  3. Tally Prime में Ledger कैसे बनाये।
  4. Tally Prime में Group कैसे बनाये।
  5. Tally Prime में Voucher Type कैसे बनाये।
  6. Tally Prime मे Stock Group कैसे बनाये।
  7. Tally Prime मे Unit कैसे बनाये।
  8. Tally Prime मे Stock Items कैसे बनाये।
  9. Tally Prime मे Godown कैसे बनाये।Tally Prime मे E invoice कैसे बनाये।
  10. Tally Prime मे Eway Bill कैसे बनाये।

Leave a comment

error: Content is protected !!